जदयू कार्यकर्ताओ में जोश, छपरा के नगरा में संतोष महतो ने सभा को किया सम्बोधित

0
539
JDU Chapra

छपरा, बिहार

जदयू कार्यकर्ताओ में जोश, छपरा के नगरा में संतोष महतो ने सभा को किया सम्बोधित: जदयू के कार्यकर्ताओं का सम्मलेन पुरे सूबे में जोर पर हैं। पार्टी के हर अधिकारी से लेकर आम कार्यकर्ता नितीश के साथ निश्चयों के लेकर अपने अपने क्षेत्र में जागरूकता अभियान चला रहे हैं। बिहार के छपरा जिले में भी जागरूकता अभियान जोरो पर है।

जदयू कार्यकर्ताओ में जोश, छपरा के नगरा में संतोष महतो ने सभा को सम्बोधित किया

छपरा के तरैया विधान सभा के भावी प्रत्यासी व् जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष(अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ) संतोष महतो भी आज कल जनता के बिच काफी समय व्यतीत कर जागरूकता ला रहे है। तरैयां विधानस आभा के अलावा भी संतोष महतो एक खास चर्चित चेहरे छपरा के कई क्षेत्रों में रहे हैं और इसकी वजह उनकी सक्रियता और मतदाताओं के सुख दुःख में शामिल होकर अपना पैठ बनाना है।

भाषण में बाल विवाह, शराब बंदी रहा मुख्य मुद्दा

JDU Leader Santosh Mahtoआज दिनांक २७/१२/२०१७ दिन बुधवार को छपरा के नगरा कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से उपस्थित जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास की सोच रखते हैं एवमं अन्य किसी भी प्रकार गलत नीति से कोई संबंध नहीं रखते हैं। पिछड़ो, अति पिछड़ो, दलितों के अधिकार एवमं विकास एक मात्र विकल्प नीतीश कुमार हैं। सात निश्चय योजना बाल विवाह शराब बंदी कानून को जनता के बीच जनजागरण लाने की जरूरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here