जितनी जनसख्या उतनी हिस्सेदारी: हरेराम महतो

0
239

जितनी जनसख्या उतनी हिस्सेदारी: हरेराम महतो: दिनांक 14/01/2017 दिन रविवार को बगहा में ओबीसी(OBC) , एस सी(SC), एस टी(ST) एवं अल्पसंखयक(Minority) चेतना आम सभा कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस आयोजन में इस समाज के हजारों की संख्या में बड़े बुजुर्ग, युवा और महिलाये सम्मिलित हुए। इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य इस वंचित समाज के राजनीतिक, शैक्षणिक, आर्थिक एवं मानसिक आजादी को लेकर रही।

जितनी जनसख्या उतनी हिस्सेदारी: हरेराम महतो

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) के बिहार प्रदेश अध्यक्ष श्री हरेराम महतो प्रदेश ने समाज को एकजूट रहते हुए आबादी के हिसाब से राजनीतिक हिस्सेदारी हासिल करने की बात कही। हरेराम महतो ने कहा की देश और सूबे में इस वंचित समाज की जनसँख्या के बल पर ही कोई सरकार टिकती है तो गिरती भी है। पर इस समाज को हमेशा उपेक्षा ही झेलना पड़ा है। उन्होंने बल देते हुए कहा की कोई भी इस वंचित समाज को आगे ले जाने की पहल नहीं करेगा और कोई करेगा भी तो वो होगा इसी वंचित समाज का बेटा जो सुख दुःख से लेकर हर परेशानी को करीब से समझता और जानता हो।

ओबीसी(OBC) , एस सी(SC), एस टी(ST) एवं अल्पसंखयक(Minority) चेतना आम सभा कार्यक्रम का आयोजन

कार्यक्रम के मुख्य आयोजक श्री महेन्द्र कुमार भारती ने समाजिक एकता पर भरपूर जोड़ दिया । वक्ताओं में श्री आनन्द किशोर चौधरी एडवोकेट ,श्री गोरख महतो, श्री रामु चौहान (मुखिया) ,श्री ओम प्रकाश चौहान, श्री प्रेम चौहान जिला अध्यक्ष जनवादी पार्टी सोशलिस्ट बगहा पुलिस जिला आदि लोगों ने सभा को संबोधित किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here