असम के कार्बीअलांग में खुलेंगे शिक्षा व् सिलाई सेंटर: RNSS

0
461
Assam North East Team

झारखंड का राष्ट्रीय अधिवेशन के साथ हर राज्यों में ज़िला कमिटी का गठन मुख्य विषय रहा: दिनांक १३/०१/२०१८ दिन शनिवार को रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ (RNSS) की बैठक ई॰एस॰आई॰ अस्तपताल, बसईदारापुर में सफलतापूर्वक सम्पन्न हुयी। रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ (RNSS) के इस दिल्ली इकाई के बैठक में असम यूनिट से आए कर्मठ व जूझारू समाजसेवी प्रो धनपाल चौहान, शिक्षक राम जनक चौहान, रिपोर्टर राजेश चौहान व डॉक्टर शिवजी चौहान भी हिस्सा बने। RNSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सदस्यों ने असम के कार्यों की जानकारी ली।

झारखंड का राष्ट्रीय अधिवेशन के साथ हर राज्यों में ज़िला कमिटी का गठन मुख्य विषय रहा

RNSS Team Meeting at ESI

RNSS के कार्यों, उद्देश्यों व झारखंड का राष्ट्रीय अधिवेशन के साथ हर राज्यों में ज़िला कमिटी का गठन मुख्य विषय रहा। असम के साथ नोर्थ ईस्ट में ज़िला कमिटी के गठन को लेकर भी कई विचार व सुझावों का आदान प्रदान हुवा और समीक्षा हुयी। दिल्ली, झारखंड व बिहार में RNSS के विस्तार के साथ मध्य प्रदेश में रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ(RNSS) टीम के गठन को लेकर भी विचार विमर्श हुवा।

असम के कारबिअलॉंग में वहाँ के सामाजिक और स्थानीय परेशानी को देखकर एक शिक्षा सेंटर के साथ सिलाई सेंटर खोलने पर सहमती बनी

आज के इस चर्चा में असम के कारबिअलॉंग में वहाँ के सामाजिक और स्थानीय परेशानी को देखकर एक शिक्षा सेंटर के साथ सिलाई सेंटर खोलने पर सहमती बनी। राष्ट्रीय व असम के यूनिट के साथ विचार विमर्श कर जल्द ही उस पर कार्य आगे किया जाएगा।

बैठक में RNSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर मनीष रौशन, राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष काली चरण महतो, राष्ट्रीय संयुक्त सचिव अभिषेक कुमार, कार्यकारिणी के सदस्य मनोज महतो और प्रमोद महतो शामिल हुए और अपने विचार साझा किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here