रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ की बैठक विज़न इंस्टिट्यूट लक्ष्मी नगर में सफतापूर्वक संपन्न

0
135
Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh
Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh

दिनांक 25/03/2018 दिन रविवार को रचनात्मक नोनिया संयुक्त संघ (Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh) की एक छोटी बैठक विज़न इंस्टिट्यूट लक्ष्मी नगर में हुयी। बैठक में मुख्य रूप से आगामी शिक्षा सेंटर व स्वास्थ्य शिविर लगाने की चर्चा हुयी और साथ ही सिवान में हुए अग्नि कांड को लेकर भी सहयोग और अन्य ख़र्चे की बात बैठक में रहा। सिवान ने जमिनी विवाद व बनियापुर में अग्नि कांड फिर से एक अग्नि पीड़ित को सहयोग की चर्चा बैठक में हुयी जिसकी जानकारी बैठक के उपरांत RNSS के छपरा ग्रूप से मिली।

Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh

बैठक में नवादा बिहार के दिल्ली में केंद्रीय विद्यालय में कार्यरत आर एन महतो ने नवादा में RNSS के विस्तार के साथ वहाँ RNSS के कार्य करने का सुझाव रखा और गरमियों की छूटियों में घर जाकर टीम बनाने की पहल भी की। वहीं RNSS राज्य समिति के सदस्य क़्रिताल महतो में देवरिया छपरा में RNSS के एक दौरे के साथ स्वास्थ्य शिविर लगाने का सुझाव दिया। नॉएडा में कार्यरत अभियंता सूरज महतो ने अपने अपने नेटिव दरभंगा RNSS के दौरे की माँग रखी। उपरोक्त सभी सुझाव और कार्यों पर RNSS राज्य समिति व गवर्निंग बॉडी के सभी सदस्यों से चर्चे के बाद आगे के कार्यों की रणनीति बनेगी।

Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh
Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh

बैठक में राज्य समिति के सभी मेम्बर को लिखित रूप से अपॉंट्मेंट लेटर भी तैयार किया गया जिसको डाक विभाग द्वारा सबको भेज दिया जाएगा। employment के पदाधिकारी विभाष जी ने शिक्षा और सरकारी योजनाओं को लेकर अपनी बात रखी जिसको लेकर समाज को जागरूक कर उन्हें लाभ पहुँचाया जा सकता है। RNSS की इस बैठक में RNSS के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनीष रौशन, संयुक्त सचिव अभिषेक कुमार, कोर कमिटी के सदस्य मनोज महतो, प्रमोद महतो, राज्य स्तरीय पदाधिकारी क़्रिताल महतो, रोजगार और स्टूडेंट हेल्प डेस्क के पदाधिकारी विभाष कुमार, डॉक्टर राकेश रौशन, केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक आर ऐन महतो, CA राजेश, अभियंता सूरज महतो मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh
Rachnatmak Nonia Sanyukta Sangh

अंत में RNSS की टीम राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष काली चरण महतो व गवर्निंग बॉडी के सदस्य मनोज महतो के साथ RNSS के सक्रिय सदस्य राजा महतो के नॉएडा इक्स्टेन्शन स्थित उनके नए घर के गृह प्रवेश में शामिल हुयी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here