चलो माधोपुर, चलो माधोपुर, चलो माधोपुर : कृष्ण कुमार

0
62
Shiv Kumar Prasad Punyatithi

बिहार के नोनिया-बिंद-बेलदार समाज के बन्धुओ में चलो माधोपुर, चलो माधोपुर का नारा आजकल हर जगह सुनने को मिल रहा है।
बिहार राज्य नोनिया महासंघ के संस्थापक स्वर्गीय शिव कुमार बाबू की पुण्यतिथि के आयोजन को लेकर उनके गाँव में एक विचार गोष्ठी होने जा रही है जिसके कारण पुरे सूबे में चर्चा के साथ हर्ष है। विचार गोष्ठी का आयोजन 21-10-2018 को होना सुनिश्चित हुवा है जो सुबह 11 बजे लेकर सांयं 4 बजे तक चलेगी|  नोनिया समाज के पहले व्यक्ति जिन्होंने बिहार स्तर पर नोनिया समाज को जगाने और जागरूक करने का कार्य किया का जन्म स्थल ग्राम + पोo – माधोपुर, जिला – वैशाली है।

शिव कुमार बाबू के पुण्यतिथि दिनांक 13-01-2019 दिन रविवार को ग्राम + पोo – माधोपुर, जिला – वैशाली में सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक मनाई जायेगी जिसको लेकर प्रचार प्रस्तार पुरे देश स्तर पर हो रहा है और पुरे देश से लवणकार समुदाय के लोग इस में भाग लेंगे। बिहार के सभी जिलो के नोनिया-बिंद-बेलदार समाज के प्रति प्रगतिशील सोच रखनेवाले सामाजिक, बुद्धिजिवि,सामाजिक कार्यकर्ताओं की भागीदारी अति आवश्यक है।

इस आयोजन को लेकर बिहार से लेकर देश के सभी लवण कार से सम्बंधित संस्थाओं और बुद्धजीवी वर्ग ने सभी देश वासियों से उपर्युक्त दिनांक और स्थान पर समय पर पहुँच कर अपनी विचार व सुझाव देने का आवाहन किया है जो की शिव कुमार बाबू की पुण्यतिथि के आयोजन में मार्गदर्शक सिद्धांत बने ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here